Aye Watan Tere Liye - Karma | Mohammad Aziz | Kavita Krishnamurthy | Laxmikan Pyarelal - Mohammad Aziz Lyrics | Desh Bhakti Songs


Desh bhakti song - Aye Watan Tere - दिल दिया है,जां भी देंगे ऐ वतन तेरे लिए | Liye -Film-  Karma |Singer- Mohammad Aziz | Kavita Krishnamurthy | Laxmikan Pyarelal - Mohammad Aziz Lyrics


Singer Mohammad Aziz
Composer Laxmikant Pyarelal
मेरा कर्मा तू, मेरा धर्मा तू
तेरा सब कुछ मै, मेरा सब कुछ तू
हम्म आ आ...

हर करम अपना करेंगे,
ऐ वतन तेरे लिए
दिल दिया है,
जां भी देंगे ऐ वतन तेरे लिए

तू मेरा कर्मा, तू मेरा धर्मा,
तू मेरा अभिमान है ।
ऐ वतन महबूब मेरे तुझपे दिल कुर्बान है
हम जियेंगे और मरेंगे, ऐ वतन तेरे लिए
दिल दिया है जां भी देंगे...

हिन्दू, मुस्लिम, सिक्ख, ईसाई,
हम वतन हम नाम हैं
जो करे इनको जुदा मज़हब नही इल्जाम है
हम जियेंगे और मरेंगे ऐ वतन तेरे लिए
दिल दिया है जां भी देंगे ऐ वतन तेरे लिए
आ आ....

तेरी गलियों में चलाकर नफरतो को गोलियाँ
लूटते है कुछ लुटेरे दुल्हनों की डोलियाँ
लूट रहे हैं आप वो आपने घरों को लूट कर
खेलते है बेखबर अपने लहू से होलियां
हम जियेंगे और मरेंगे ऐ वतन तेरे लिए
दिल दिया है जां भी देंगे...


Post a Comment

0 Comments